Saturday 2 December 2017

लाइफस्ड्रीम विदेशी मुद्रा ब्रोकर


Ichimoku ईए jblaze: दोनों ईएएस में से कौन सा बेहतर है Foreverold पर ईएएस चलाने के लिए कौन सा समय सीमा सबसे अच्छा है Ichimoku5 ईए एच 4 समय सीमा के लिए है। Ichimoku व्यापार रणनीति के रूप में जापान में विकसित करने के लिए शुरू किया गया था लगभग 1920 (लेकिन विदेशी मुद्रा बाजार के लिए नहीं) मैं jpy h4 पर यह परीक्षण किया। अन्य Ichimoku ईए जो रूस (Foreverold उल्लेख के रूप में अच्छी तरह से) से लगता है के रूप में तो मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है मैंने इसका परीक्षण नहीं किया newdigital: मुझे इस कारण से पता चला कि एच 1 समय सीमा पर इस ईए के साथ मुझे बहुत अजीब परिणाम मिल गए (1 मिनट के अंदर दो ऑर्डर खोले और बंद हो गए) और यह बैकटेस्टिंग नहीं था। यह डेमो पर परीक्षण किया गया था (आगे की जांच) सबक के लिए धन्यवाद Codersguru इस प्रकार मैंने कोड में कुछ बदल दिया है और हम समय सीमा, काम के घंटे और Ichimoku सेटिंग (टेनकनसेन, किजुनसेन और सेनुकूस्पैन बी) का चयन कर सकते हैं। Ichimoku सेटिंग्स के बारे में सब कुछ आपको यहां मिल सकता है Codersguru किसी भी गलती के लिए मेरे कोडिंग की जांच कर सकता है और हर कोई समय सीमा, Ichimoku सेटिंग्स और काम के घंटे के साथ H4 को छोड़कर किसी भी समय सीमा के लिए सही सेटिंग्स खोजने के लिए कर सकते हैं। एच 4 के लिए यह ईए बहुत अच्छा है और एच 4 टाइमफ्रेम के लिए कुछ भी नहीं बदला जा सकता है हो सकता है एच 1 ठीक भी हो। हाय न्यूडिजिटल, इस विशेषज्ञ के साथ महान काम, क्या आप इसे डेमो अकाउंट में उपयोग कर रहे हैं? जो ब्रोकर क्या आप हमें खाता विवरण दे सकते हैं (प्रवेश करें और केवल पासवर्ड पढ़ें) नहीं, मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं। क्योंकि यह मेरे चरित्र के लिए नहीं है मुझे ईए पसंद है जो बहुत अक्सर व्यापार नहीं कर रहे हैं। प्रति माह सिर्फ 50 पी और कोई नुकसान नहीं (उदाहरण के तौर पर 200-300 पी के बजाय लाभ में कुछ नुकसान, लेकिन पूरी तरह से 200 पी)। और यह इचिमोकू 50 रुपये से ज्यादा मुनाफे में प्रति माह ज्यादा पीईएस बना रहा है (निश्चित रूप से बैकटेस्टिंग के अनुसार), लेकिन कुछ नुकसान हैं। लेकिन मुझे घाटे को बिल्कुल पसंद नहीं है। यह मेरा व्यक्तिगत है कुछ लोग कहते हैं कि यह मेरा चरित्र मुझे मार देगा। तो क्या करना है, मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ है। यह इचिमोकू मेरे द्वारा किए गए सेटिंग के साथ बहुत फायदेमंद होना चाहिए: - यूएसडी जेपी एच 4 (पीरियोडट्रेडिंग 240) - फ्रॉम हॉवर्ड ट्रेड 8 टोहर्ट ट्रेड 1 (या कोई अन्य) - टेनकनसेन 12 किजुनसेन 24 सेंकौस 120 बी। कृपया पूर्व-निर्धारित फ़ाइल ढूंढें। मैंने जेपी एच 4 के लिए केवल इस सेटिंग को अनुकूलित किया अब मैंने केएसआरोबोट 15 में कुछ बदल दिया है और मैं एम 15 टाइमफ्रेम पर इस परिवर्तन का परीक्षण करना चाहता हूं। मैंने Ichimoku और MAfilter की सेटिंग बदल दी इसे प्रति माह 3-4 बार व्यापार करना चाहिए। मेरे लिए यह ठीक है। देखेंगे। अगले हफ्ते मैं इसे पोस्ट करूँगा (यदि यह मेरे पाठ्यक्रम के सुधार के साथ ठीक है)। सहायता - यह एएमए क्रॉस विशेषज्ञ सलाहकार की आवश्यकता है 3 ईएमए फ़िल्टर कृपया मुझे एक साधारण कोडिंग परिवर्तन के साथ मदद दें। यह ईएमए क्रॉस ईए, लाइफ़्सड्रीम द्वारा ईए के बाद बहुत अच्छी प्रवृत्ति है। गैर मर्सिंघेले, या मार्टिंगेल कोटोनक्वाट विकल्प। चुपके SLTP के साथ एक समय में एक व्यापार। एक फिल्टर के रूप में इसे 3 ईएमए की आवश्यकता है उदाहरण: अब 10 ईएमए की सेटिंग, 60 ईएमए क्रॉस प्रचलित डाउन प्रवृत्ति और शॉर्ट्स के खिलाफ प्रचलित रुझान के खिलाफ लम्बे समय लगेगा - क्या कोई सरल ईएमए फिल्टर पर क्लिक कर सकता है जो अधिक बुद्धिमानी से केवल ऊपर क्रॉस की अनुमति दे सकता है 100 एएमए या 200 एएमए केवल उस फिल्टर के नीचे और नीचे के रूप में, केवल शॉर्ट्स के रूप में यह होगा हाय निक, मेरे अंग्रेजी के लिए खेद है, मुझे आशा है कि आपको यही चाहिए। मैं अभी तक इसका परीक्षण नहीं कर रहा हूं कृपया स्रोत कोड में जांच करें, मैं टिप्पणी और अंकन देता हूँ जो मूल से जुड़ा हुआ जून 2009 में शामिल हुआ था स्थिति: सदस्य 12 पद वाह धन्यवाद एक टन, KIADS आपके लिए धन्यवाद, यह अब एक शानदार 3 ईएमए क्रॉस विशेषज्ञ सलाहकार रिवर्स मार्टिंगेल के साथ है। संयुक्त राज्य अमेरिका और बाकी दुनिया के सख्त नियमों के लिए बिल्कुल भी। मैं सब कुछ परीक्षण किया एक जादू की तरह काम करना मेरे लिए कभी भी भले ही बेहतर होगा। आप हमारे एंट्री विकल्पों में बदलाव करने के लिए और अधिक सुविधाओं को जोड़ने के लिए काफी उपयोगी थे - तीसरा ईएमए जोड़ना एक सरल अनुक्रमिक लंबे, लघु व्यापारी को एक मिसाइल का पीछा करते हुए ध्रुवीय भालू की शिकार की तलाश में गर्मी में बदलाव करता है, जो उसके शिकार का पीछा करता है। क्यों एक ईए की आवश्यकता तेजी से ट्रेडिंग दिशा-निर्देश कीमत परिवर्तन करता है। आपके महान कोडन में बताए अनुसार धन्यवाद mthdepok चूंकि यह अब एक प्रिव्यू मार्टिंगेल ईए है, यह मानक मार्टिंगेल के सटीक विपरीत के लिए अतिसंवेदनशील है। मानक को ब्रेकआउट दिशा परिवर्तन के विपरीत दिशा में परेशानी हो रही है रिवर्स मुसीबत में लंबे समय तक रेंज बाउंड अवधि में प्राप्त कर सकते हैं। मैं बहुत सराहना करता हूं अगर कोई भी ओएनआईएफएफ विकल्प जो कि केवल खुले व्यापार को पूरा करने की अनुमति देता है, के रूप में एक अनुक्रम एक टीपी हिट होने तक प्रतीक्षा करने का विरोध कर सकता है। इस तरह Newbies सबसे बड़ा खतरा यह ईए से बचने में सक्षम हो जाएगा। लंबे, कठोरता के स्तर अपनी वर्तमान स्थिति में, उसमें कोई मानवी हस्तक्षेप या एक बहुत व्यापक एसएलटीपी ग्रिड सेटिंग के बिना अब से बचने का कोई रास्ता नहीं है। यह स्पष्ट है कि EURUSD अक्सर NY, पूर्व लंदन के बाद की श्रेणी रखता है - एक टाइमर अनसुचित नौसिखिया की सुरक्षा कर सकता है। धन्यवाद फिर से, निक लुएबक्के जनवरी 2011 में शामिल हुए स्थिति: UberTroll 1,847 डाक मुझे कोई सराहना होगी कि कोई भी एक व्यापार समय ओएनएफएफ विकल्प जोड़ सकता है जो केवल खुले व्यापार को पूरा करने की अनुमति देगा, क्योंकि एक अनुक्रम टीपी को मिलने तक प्रतीक्षा करने का विरोध करता है। मैंने स्टीव होपवुड द्वारा चेक ट्रेडहोल्ड कोड लागू किया है। यदि बाहरी व्यापार होता है तो ईए सामान्य रूप से काम करेगा, नए व्यापार खोलने के अलावा

No comments:

Post a Comment