Saturday 25 November 2017

फक्सग्लोरी फॉरेक्स शांति सेना के दिग्गज


FxGlory समीक्षा साइट पर जाएं सावधानी: एफएपीए ट्रेडर्स कोर्ट के खिलाफ फैक्स ग्लोरी के खिलाफ दंड का फैसला है। एफपीए इस कंपनी से निपटने के लिए सावधानी बरतने की एक उच्च स्तरीय सिफारिश करती है अगर समस्या का हल नहीं हो सकता है। नवंबर 2015-मई 2016: प्रस्तुत की गई बड़ी संख्या में नकली और अत्यधिक संदिग्ध सकारात्मक समीक्षाएं। एफएपीए FxGlory से निपटने के लिए एक उच्च स्तर की चेतावनी का उपयोग करने के लिए एक और कारण समझता है मैं नियमित रूप से विठ्ठलाना बनाऊं FxGlory Monthly यह हास्यास्पद है कि कुछ व्यापारी अपने केक खाएंगे और इसे वापस लेना चाहते हैं। आप अपने ब्रोकरों द्वारा निर्धारित नियमों को तुच्छ नहीं कर सकते हैं। यदि नियम आपको मूर्ख लगते हैं तो आपको दूर चलने का अधिकार है। तथ्य यह है कि प्रयोक्ता समझौते के संबंध में व्यापार करने वाले कई व्यापारियों के पास निश्चित रूप से कोई परेशानी नहीं होगी। मैं 2014 से सिर्फ 3 अंकों की इक्विटी से लेकर अब तक 6 अंकों की इक्विटी से एफएक्सजीएलरी के साथ व्यापार कर रहा हूं। मुझे बिना किसी देरी के भुगतान के साथ मेरे क्रेडिट कार्ड मिलते हैं। अब मैं नेटलेटर और पेपैल दोनों का उपयोग करता हूं वापस लेने के लिए यह उपयोगकर्ताओं के समझौते का उल्लंघन करने का उल्लंघन करने के लिए बहुत ही अनुचित है और फिर फ़ैक्स-ग्रोरी नाम जैसे अच्छे दलालों को फोरम से फोरम में ले जाया जा रहा है। एक अच्छा व्यापारी दलालों के नियमों और शर्तों के अनुसार अपने व्यापार को ध्रुवीकरण करेगा। 29 नवंबर, 2016 - 5 सितारे फक्सग्लोरी में कुछ भी गलत नहीं है तथ्य यह है कि अधिकांश लोग असफल रहने के लिए खुद को दोषी मानते हैं और इसके बजाय ब्रोकर को दोषी ठहराते हैं, जो कि 95 मामलों में इसके साथ कुछ नहीं करना है। यह बताता है कि 90 से अधिक ब्रोकरों की जांच करने के कारण एफपीए में सकारात्मक समीक्षाओं की तुलना में नकारात्मक समीक्षा अधिक है। मॉडरेशन टीम नोट की समीक्षा करें आपकी समीक्षा के बारे में 2 9 नवंबर से: आपको अधिक दलालों की जांच करनी चाहिए। नकारात्मक समीक्षाओं की तुलना में एफपीए की समीक्षा में कई दलालों की समीक्षा की गई है। दोनों समीक्षाओं के संबंध में: कृपया ध्यान दें कि आपकी समीक्षा आपके अनुभवों के बारे में होनी चाहिए। हर कोई आपके जैसे अनुभव नहीं करेगा अन्य समीक्षकों पर हमला करने का कोई उद्देश्य नहीं है मुझे इस दलाल के साथ कुछ भी गलत नहीं मिला है जो कभी भी हो। मैं 2012 या 2013 के बाद से इन लोगों के साथ रहा हूं। निकासी कोई समस्या नहीं है, उनके साथ बातचीत करना कोई समस्या नहीं है, और मुझे अन्य दलालों के साथ जैसे ट्रेडों से बाहर धकेल दिया नहीं जाता मैं एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, और एफएक्सपीएन के साथ रहा हूं ये लोग शुल्क जमा या वापसी आयोग जैसे एफएक्सओपेंन (जिस तरह से मेरी क्रेडिट कार्ड कंपनी ने कहा था कि वे कार्ड में वापस जाने के लिए पैसे का शुल्क नहीं लेते हैं, इसलिए एफएक्सओपीएन 100 रुपये खर्च करता है), जब मैंने साइन अप किया था तब उनके पास 1: 1000 लीवरेज था, अब उनके पास 1: 3000 लीवरेज (जो मैं उपयोग नहीं करता, लेकिन इसका अच्छा देखने के लिए कि मैं कितना छोटा मार्जिन का उपयोग कर रहा हूं, लाभ प्रति निवेश में और भी अधिक हो जाता है), और उनके पास 50 जमा बोनस है, जो मूल रूप से आपको मुफ्त में सीखने की तरह है । मैंने 500-2000 वेतन वृद्धि में कई बार हिस्सा लिया है कभी इन लोगों के साथ कोई समस्या नहीं है बीटीडब्ल्यू मैं समाचार व्यापार नहीं करता, मुझे लगता है कि जुआ। मैं 3 या 7 से कम समय में ट्रेडों को भी नहीं रखता हूं या जो भी मिनट आप लोग बात कर रहे हैं मैं बता सकता हूं कि क्या आप में से कुछ लोग सिर्फ चूसना और पैसे खो देते हैं और इस दलाल को दोष देते हैं या अगर मुझे उनके साथ बहुत अच्छी किस्मत और सेवा मिल रही है। मैं रह रहा हूँ। एफएक्सजीएलरी एफएक्स जय में व्यापार नहीं करते एक घोटाला है I मुझे भी चमड़ी है झूठी व्यापार मैं उन्हें बता दूं तब मैं अपने धन वापस नहीं ले पाई, अस्वीकृत - अपर्याप्त निधि फिर से कोशिश की, वे खाता सूखा फैक्सगोरी एक बड़ा घोटाला है मुझे यह साबित करने के लिए स्पष्ट सबूत हैं शुरू में उन्होंने 2700 को समाप्त कर दिया, जिसमें कहा गया कि यह स्केलिंग नियमों के खिलाफ था। मैंने शायद मेरी गलती सोचा लेकिन बाद में कुछ इसी तरह से किया और फिर से 1000 को मिटा दिया और इसे समाचार व्यापार की नीति के खिलाफ कहा, लेकिन उनके समय के बारे में कोई खबर नहीं थी जब मैंने व्यापार खोला या जब मैंने ट्रेडों को बंद कर दिया तो मैंने पुष्टि करने के लिए कहा वे खबर जहां वे 2months की तुलना में भी अपने mores का जिक्र अब मैं उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं सुना है मैं कई बार पीछा किया लेकिन कोई भाग्य नहीं आदेश आईडी 562181756218155621813 हैं। जबकि यह घटना मैं एक बेवकूफ पसंद करता था, यह मानते हुए कि यह एक गलती है जिसे वे 23 जुलाई को ब्रेक्सिट से पहले निकट भविष्य में इसे ठीक कर देंगे, कुछ ट्रेडों को खोले और अच्छे मुनाफे को बुक करने के साथ भागीदारी जारी रखा। फिर 2875 को मिटा दिया गया, इस समय के कारणों से वे समाचार व्यापार के दौरान लाभ की गारंटी नहीं देते थे। लेकिन मेरे ट्रेडों में जहां 4 से 5 बजे तक खुला रहता था और मैंने 100 से कम लीवर का इस्तेमाल किया था और मैंने उन मुनाफे को देखा जो मेरे खाते में 25 जून तक अचानक मुनाफे के गायब हो गए। मैंने एक चिंता का विषय उठाया लेकिन अब तक किसी ने मेरी किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया, यह प्रमाण पर्याप्त नहीं है कि वह एक नकली कंपनी को फोन करने के लिए पर्याप्त है। अच्छी तरह से उन सभी के लिए जो आप जानते हैं कि वे अपनी नीति के उल्लंघन में समाचार व्यापार के दौरान मुनाफा कमाते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में लगभग दिन के दौरान आप बाजार में विभिन्न समाचारों को देख सकते हैं। तो यह सोच कर कि वे ऐसे बेवकूफ तर्कशास्त्र भी कैसे लागू कर सकते हैं, खासकर जब वे अपने वेब पोर्टल में कोई भी समाचार नहीं डालते हैं और न ही उन्होंने ठेके में निर्दिष्ट किया है कि हमें किस समाचार वेबसाइट का उल्लेख करना चाहिए। घोटाला एफएक्सग्लोरी एक घोटाला दलाल है वे आपको लाभ बनाने की अनुमति नहीं देते हैं, यदि आप लाभ कमाते हैं, तो वे इसे हटा देंगे। मैं स्केलिंग नहीं करता, लेकिन स्केलिंग के कारण उन्होंने मेरा लाभ हटा दिया। समर्थन के बारे में विचार नहीं है विदेशी मुद्रा और वास्तव में क्या स्केलिंग है अनुशंसा न करें, कृपया इस घोटाले के साथ खाते खोलने के लिए समय बर्बाद मत करो। एफएक्स ग्लोरी एक घोटाला है वे अपने ग्राहकों से संपर्क करने और सिस्टम में बदलाव के बारे में जानकारी देने के लिए कोई प्रयास नहीं करते हैं। मैंने 16000K बनाये और एक गैरकानूनी परिष्करण पद्धति के कारण से बाहर निकल गया था, जब मैं अपने सभी व्यापारों पर एकजुट हो रहा था या फैल रहा था। वे कहते हैं कि यदि कोई व्यापार पिछले 7 टन से अधिक समय तक चल रहा है तो यह उन बैंकों से जुड़ा नहीं है जो संपूर्ण बुलंद हैं। कोई इस ब्रोकर का उपयोग नहीं करता है, वे एस और थिय़ियों का पूरा हिस्सा हैं हर किसी ने पैसे वापस करने के लिए शुरू किया और वे हमेशा के लिए हर साल लाभ लेने का फैसला किया। Fxglory मेरी राय में एक विश्वसनीय ब्रोकरेज है उनकी नीति और नियम बहुत पारदर्शी हैं। शुरुआत में मुझे स्कैल्पिंग और न्यूज ट्रेडिंग के साथ समस्याएं थीं लेकिन समर्थन टीम के पास मेरे साथ बहुत धैर्य था और नियमों को मुझे विस्तार से समझाया उसके बाद मेरे लिए यह स्पष्ट था, मेरे लिए व्यापार अधिक आसान हो गया। मैंने अपने व्यापारिक स्तर को बढ़ाने के लिए 50 बोनस भी लिया है। वे 3000 लीवरेज भी प्रदान करते हैं लेकिन फिलहाल मैं उच्च जोखिम के कारण इसका इस्तेमाल करने से डरता हूं। मैं वास्तव में इस कंपनी की सिफारिश कर सकता हूँ जेएचबी, दक्षिण अफ्रीका यदि आप खबर के लिए स्टैंडर्ड अकाउंट व्यापार करना चाहते हैं तो इसे भूल जाओ। देरी समापन और SLIPPAGES विदेशी मुद्रा बाजार में बहुत सारे घोटाले हैं और मैं नहीं जानता कि किसके विश्वास है मैंने कई दिन पहले इस दलाल के साथ व्यापार शुरू कर दिया था, क्योंकि मैंने उनके बारे में बहुत सारी सकारात्मक समीक्षा देखी। अब तक मेरे पास उनके साथ कोई समस्या नहीं थी। मुझे आशा है कि मैं भविष्य में इस तरह से रहूंगा। न्यू ऑरलियन्स, यूएसए इस दलाल से सावधान रहें निश्चित नहीं है कि अगर मैं अपने खाते से अपना पैसा मिल जाएगा विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। राष्ट्रीय बैंक ऑफ जॉर्जिया, एन 2 06-0625-12 वेबसाइट में उपलब्ध उपलब्ध हैरिंग सर्वर समय क्षेत्र में उपलब्ध व्यापारियों के लिए जीएमटी 3 वीपीएस 500 से अधिक जमाओं के लिए नि: शुल्क। वीआईपी व्यापारियों के लिए शर्तें 1. असली खाताधारकों के लिए व्यक्तिगत प्रबंधक । 2. 0.5-1.5 पिप्स के बीच कम प्रसार 3. विशेष संकेत 4. नि: शुल्क मार्जिन पर 9-25 सालाना ब्याज प्राप्त करना। 5. फोन कॉल के माध्यम से किसी भी समय सहायता। 6. कुछ सीखने की विधि जो ग्राहक ब्रोकर से अनुरोध करते हैं। 7. ब्रोकर के लिए कम कमीशन के साथ प्रबंधित खाता। खाता प्रकार: हेजिंग ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर वन-क्लिक ट्रेडिंग ब्राउज़र-आधारित प्लेटफ़ॉर्म न्यूनतम खाता आकार 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पीपस 2 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 3000 स्वर्ण चांदी 1: 3000 सीएफडी 1: 3000 तेल 1: 3000 स्टॉक्स 1: 3000 ऊर्जा 1: 3000 बांड 1: 3000 अंकों के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 50 स्टॉप-आउट स्तर 30 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या 34 113 एफएक्सग्लोरी की समीक्षा यहाँ प्रस्तुत कर रहे हैं सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। थॉमस। दक्षिण अफ्रीका। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX2 गुरुवार, 1 दिसंबर, 2016 से मैंने 2014 के बाद से एफएक्सजीएलरी के साथ व्यापार शुरू कर दिया। और यह उनके साथ बहुत अच्छा रहा है। असल में, मेरे विदेशी मुद्रा व्यापारिक कैरियर ने 2006 के शुरूआती बाजार के मंच पर शुरू किया था। मैं उनके मंच और अन्य कारकों से निराश हो गया था और फिर कुछ वर्षों के लिए व्यापार बंद करने का निर्णय लिया। दोस्तों ने मुझे फिर से व्यापार शुरू करने के लिए 2013 के आसपास प्रोत्साहित किया और मैं सहमति व्यक्त की। यह मेरे लिए एक एमटी 4 दलाल का उपयोग करने के लिए आवश्यक हो गया, जो पेपैल को भी स्वीकार करता है। ऐसा तब था जब मेरे दोस्तों ने मुझे 2014 में एफएक्सग्लोरी में पेश किया था। दस्तावेज़ सत्यापन आसान नहीं था, लेकिन मैंने पंजीकरण सफलतापूर्वक पूरा किया एक अनुभवी व्यापारी के रूप में, मुझे हर लेन-देन में शामिल नियमों और शर्तों के बारे में सावधानीपूर्वक पढ़ने के लिए नहीं बताया जाना चाहिए। मुख्यतः, तीन चीजें मेनो स्लीपेज, अच्छे ग्राहक सहायता और वापसी अनुरोधों का भुगतान करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं जल्दी से FxGlory पर परीक्षण किया ये तीन और उन्होंने मुझे प्रभावित किया.मैं आम तौर पर लगभग 2 से 3 घंटे में पूरी तरह से संसाधित होने के लिए अपने वापसी अनुरोधों को प्राप्त करता हूं क्योंकि मैं पेपैल का उपयोग करता हूं। मैं सबसे अधिक पसंद करता हूं, उनका 2014 और आज के बीच के दिनों में लगातार सुधार है। जैसा कि आज मैं लिखता हूं, मेरा खाता अच्छी स्थिति में है और मेरे लिए किसी अन्य ब्रोकर पर विचार करना मुश्किल है Bosun। नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX1 बुधवार, 30 नवंबर, 2016 मैं देख सकता हूं कि आप एफएक्सग्लोरी में भी एक व्यापारी नहीं हैं I अधिकांश ब्रोकरों में फॉरेक्सपीएरेमी पर सकारात्मक की तुलना में अधिक नकारात्मक समीक्षा है। आप अन्य व्यापारियों की तरह सुनना चाहते हैं जैसे कि अंडरफोन्क्स सफलता पावर नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX2 रविवार, 27 नवंबर 2016 मैं एफएक्सग्लोरी में सेवाएं पसंद करता हूं I यह 10 साल से अधिक के अपने व्यापारिक कैरियर में सबसे अच्छा दलाल है। मैंने 2014 में FxGlory के साथ खाते का निर्माण किया और डेमो अकाउंट के साथ शुरू किया, ताकि वे अपने प्लेटफार्म में मास्टर कर सकें। मैंने बाद में छोटे फंड्स के साथ एक लाइव अकाउंट खोला क्योंकि मैं उस समय के रूप में अमेरिका के बाहर कई विदेशी मुद्रा दलालों की उलझन में था क्योंकि मेरे शुरुआती दलालों से मेरे खराब अनुभव के कारण मैंने कुछ समय के लिए कारोबार किया और मुनाफा कमाया और पेपाल के माध्यम से वापसी का अनुरोध किया। उन्होंने मुझे 2 घंटे से कम समय में भुगतान किया ये फिर से और फिर से हुआ उन्होंने मेरा आत्मविश्वास जीत लिया और मैं अपने ट्रेडिंग खाते में और अधिक धन डालता हूं। मेरे पास उनके साथ मन की शांति है उनके ग्राहक सहायता उत्कृष्ट प्रदर्शन करती हैं मैं उन्हें सराहना करता हूं और उन्हें अन्य व्यापारियों को सलाह देने पर गर्व है। लंबे समय तक फैक्स ग्रॉरी ओयवोल ओ। थॉमस नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX1 मंगलवार, 22 नवंबर, 2016 जो मुझे एहसास हुआ कि कुछ लोग बड़े ब्रोकरों के लिए काम कर रहे हैं ताकि अन्य दलालों को चुप्पी दे सकें। यह बेहद अनुचित है। FxGlory ठीक कर रही है और मैं उनके खुश ग्राहकों में से एक है Bosun। नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX1 सोमवार, 21 नवंबर, 2016 मुझे मन की मुद्रा विदेशी मुद्रा के साथ fxglory के साथ शांति है। मैं तुरंत तत्काल जमा राशि के खाते के सत्यापन से और लगभग 2 घंटे लगने वाले धनराशि को वापस लेने के लिए तत्काल सेवाएं पसंद करता हूं। सीधे शब्दों में कहें, fxglory मुझे अधिकतम संतुष्टि देता है। एडिलेड। न्यू साउथ वेल्स। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX1 सोमवार, 28 मार्च, 2016 मैं इस ब्रोकर के साथ काफी समय पहले पंजीकृत था। चीजें भी साथ ही जा रही हैं जैसे मुझे अब तक की आवश्यकता है। मैं व्यापार शैली के बारे में उनके कुछ प्रतिबंधों को स्वीकार करता हूं क्योंकि मेरे लिए एक दीर्घकालिक व्यापारी के रूप में, सब कुछ ठीक है। लेनदेन के लिए मैं क्रेडिट कार्ड का उपयोग करता हूं, वापसी के लिए इसे अन्य विधियों की तुलना में थोड़ा अधिक समय लगता है, लेकिन यह सुरक्षित है इसलिए मुझे लगता है कि यह सर्वोत्तम के लिए है Amalja। पोलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX4 गुरुवार, 10 मार्च, 2016 मुझे फ़ेक्सिलीरी के साथ कोई समस्या नहीं है उनके पास बहुत अच्छा समर्थन है और हर बार मुझे इतना मदद करना है मेरी प्राथमिकता सुरक्षा है, सत्यापन जटिल था, लेकिन अब मुझे संतुष्ट महसूस होता है। विलियम। बर्लिन, जर्मनी। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX6 मंगलवार, 8 मार्च 2016 आईएम एक अनुभवी व्यापारी और मेरे व्यापार के लिए एक भरोसेमंद और अच्छी सेवा के लिए खोज रहा है। मैं Fxglory के साथ व्यापार लगभग 2 साल अब अब मुझे पूरी तरह से संतुष्ट महसूस हो रहा है वे मुझे जमा करने के लिए काफी अच्छी स्थिति प्रदान करते हैं और वापस ले लेते हैं। फैलता है थोड़ा अधिक लगता है लेकिन यह निश्चित है और एक अच्छा बिंदु है। एलेक्ज़ैंडर। बेलग्रेड। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX0 बुधवार, 2 मार्च, 2016 मुझे फ़ैक्सिल्ली के साथ व्यापार करना पसंद है I मेरे खाता सत्यापन में 1 घंटे से कम समय लग गया मैं तुरन्त जमा कर 1-2 घंटे में वापस कर सकता हूं। इसके अलावा, मैं हर दिन बयान कर रहा हूं, भले ही मैं समझ नहीं पा रहा हूं, भले ही मैं तुरंत समर्थन और स्पष्ट करने के लिए संपर्क करता हूं एलेक्सिस। साइप्रस। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX1 मंगलवार, 23 फरवरी, 2016 मैं पहले से ही लंबे समय से वीपी सेवा का उपयोग करता हूं, सबसे पहले मैंने कोशिश की और यह बहुत अच्छा हुआ, इसलिए इसे और अधिक इस्तेमाल करने का फैसला किया। नेट कनेक्शन तेजी से और काम कर रहा है, इसलिए कोई भी तकनीकी मुद्दों के बारे में चिंतित नहीं है। मेरे लिए एक महत्वपूर्ण बिंदु है यूसुफ। नैरोबी, केन्या। ट्रेडिंग खाता 3XXX8 सोमवार, 22 फरवरी, 2016 अब तक मैं Fxglory के साथ अच्छे व्यापार करता हूं मुझे समस्याएं या कोई गलतफहमी नहीं है सहायता से मुझे सत्यापन के बारे में वास्तव में अच्छी मदद मिली मुझे लगता है कि मैं यहां अधिक समय तक रहूंगा रोनी। सांता लूसिया ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX2 शुक्रवार, 22 जनवरी, 2016 मैं इस दलाल के साथ काम करना शुरू कर दिया था और लाभ और कम जमाराशि के लिए। लेकिन उनके साथ भरोसेमंद हो जाने के बाद, द्विआधारी भी कोशिश करने का फैसला किया। मेरे लिए वापसी का समय सबसे महत्वपूर्ण है और मैं इसकी सराहना करता हूं। कार्ल। वरमोंट, रटलैंड ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX9 बुधवार, 20 जनवरी 2016 अरे, इस दलाल के साथ ईएम व्यापार काफी पहले से ही साथ में, लाभ उठाने या बोनस की शर्तों के अलावा मैं मुफ्त वीपीएस का इस्तेमाल करना चाहता हूं। यह सेवा मुझे किसी भी समय कहीं से व्यापार करने देती है, नॉन-स्टॉप और वह अजीब है Fxglory सहायता विभाग तिब्लिसी, जॉर्जिया। गुरुवार, 14 जनवरी 2016 मलेशिया से प्रिय जेसी, Fxglory के साथ एक खाता खोलने से पहले, हमारे सभी ग्राहकों को हमारे नियमों और शर्तों को उपयोगकर्ता समझौते से देखने की अनुमति है, जिस पर हमने हमारी वेबसाइट पर उल्लेख किया है। साइन अप करते समय आपने इसे हस्ताक्षर किया था, आपको सूचित किया गया था कि हमारे नियमों का उल्लंघन करने के बाद, क्लाइंट खाते से किसी भी गैरकानूनी लाभ को रद्द करने का अधिकार Fxglory सुरक्षित रखता है। जैसा कि हमने पहले ही आपको ईमेल के माध्यम से समझाया है और इस मामले के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान की हैं, हम उम्मीद करते हैं कि सब कुछ ठीक हो गया है। पॉल्स पी। लाटविया ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX8 बुधवार, 13 जनवरी 2016 मैं Fxglory कंपनी से बहुत संतुष्ट हूं 9 महीने से मैं उनके साथ व्यापार कर रहा हूं। मैंने उन्हें चुना क्योंकि वे बहुत अधिक लाभ उठाने की पेशकश करते हैं। मुझे जिन सभी ज्ञान की आवश्यकता थी, मैं उनकी वेबसाइट पर ढूंढ सकता था। उनके पास बहुत अनुकूल और सक्षम ग्राहक सेवा है मैं इतना खुश नहीं हूँ कि वे स्केलिंग की अनुमति नहीं देते और अपने ईए के साथ वे भी बहुत सख्त हैं। अपनी समीक्षा सबमिट करें FxGlory के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment